21 C
Ahmedabad
Wednesday, February 28, 2024

कर्नाटक में कॉन्स्टेबल ने पत्नी का मर्डर किया: फोन नहीं उठा रही थी, रात में 150 कॉल किए; 11 दिन पहले कपल को हुआ था बेटा


Hindi NewsNationalKarnataka Murder Case; Police Constable Kills His Wife | Bangalore Hoskote News

बेंगलुरु2 घंटे पहले

कॉपी लिंकप्रतिभा ने कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। उसके पति को शक था कि वह कॉलेज फ्रेंड के साथ घूमती-फिरती है। - Dainik Bhaskar

प्रतिभा ने कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। उसके पति को शक था कि वह कॉलेज फ्रेंड के साथ घूमती-फिरती है।

कर्नाटक में एक पुलिस कॉन्स्टेबल किशोर (34) ने फोन नहीं उठाने पर अपनी पत्नी प्रतिभा (24) की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि घटना 6 नवंबर की है। पत्नी ने 11 दिन पहले एक बेटे को जन्म दिया था। डिलीवरी के बाद वह होसकोटे के पास अपने मायके में थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, आरोपी कॉन्स्टेबल चामराजनगर में तैनात है। किशोर को पत्नी के कैरेक्टर पर शक था। वह उसके कॉल डिटेल्स और मैसेज चेक करता रहता था। घटना से एक दिन पहले दोनों के बीच फोन पर बहस हुई थी।

इस दौरान प्रतिभा की मां ने फोन काट दिया था। कॉन्स्टेबल रात भर पत्नी को फोन करता रहा। उसने करीब 150 कॉल किए। जब पत्नी ने फोन नहीं उठाया तो वह अगली सुबह चामराजनगर से 230 किलोमीटर दूर पत्नी के मायके गया।

वहां उसने पहले खुद जहर खाया। फिर दुपट्टे से गला घोंटकर प्रतिभा की हत्या कर दी। इसके बाद आर एल जलप्पा हॉस्पीटल में जाकर एडमिट हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को डिस्चार्ज होने के बाद गिरफ्तार किया जाएगा।

प्रतिभा ने कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी।

प्रतिभा ने कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी।

7 दिन बाद शादी को एक साल पूरे होने वाले थेपुलिस ने बताया कि प्रतिभा ने कम्प्यूटर साइंस से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। उसके पिता सुब्रमनी बेट्टाहलसूर ग्राम पंचायत के सेक्रेटरी हैं। पिछले साल 13 नवंबर को किशोर और प्रतिभा की शादी हुई थी। किशोर कोलार जिले के वीरापुरा का रहने वाला है।

किशोर से बात करते हुए रो रही थी प्रतिभाकिशोर को शक था कि प्रतिभा अपने कॉलेज के युवक के साथ घूमती-फिरती है। प्रतिभा को कोई मैसेज भी करता तो किशोर उसके बारे में पूछताछ करने लगता था। 5 नवंबर को किशोर और प्रतिभा के बीच फोन पर बातचीत हो रही थी।

इस दौरान प्रतिभा रोने लगी। प्रतिभा की मां वेंकटलक्ष्मम्मा ने कहा कि उसके रोने से नवजात बच्चे के स्वास्थ्य पर असर पड़ेगा। यह कहकर प्रतिभा की मां ने फोन काट दिया और किशोर से बात न करने की सलाह दी। इस दौरान किशोर प्रतिभा को लगातार फोन करता रहा।

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी 'मैंने उसे मार दिया' चिल्लाते हुए भाग गया।

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ‘मैंने उसे मार दिया’ चिल्लाते हुए भाग गया।

पत्नी की हत्या के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल चिल्लाते हुए भागाअगली सुबह प्रतिभा ने अपने घरवालों को बताया कि किशोर ने उसे 150 कॉल किए। करीब 11 बजकर 30 मिनट पर किशोर प्रतिभा के घर आ गया। प्रतिभा अपने बच्चे के साथ फर्स्ट फ्लोर पर कमरे में थी। उसकी मां वेंकटलक्ष्मम्मा छत पर गई थी।

किशोर प्रतिभा के कमरे में गया और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। फिर उसने जहर खाया और दुपट्टे से गला घोंटकर प्रतिभा की हत्या कर दी। करीब 15 मिनट बाद वह कमरे से निकला और ‘मैंने उसे मार दिया’ चिल्लाते हुए भाग गया। पुलिस ने किशोर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

ये खबर भी पढ़ें…

बेंगलुरु में महिला जियोलॉजिस्ट का मर्डर उसके ड्राइवर ने किया:8 दिन पहले नौकरी से निकाला तो हत्या की

बेंगलुरु पुलिस ने बेंगलुरु में माइंस और जियोलॉजी डिपार्टमेंट की डिप्टी डायरेक्टर केएस प्रतिमा के मर्डर के सिलसिले में एक व्यक्ति को अरेस्ट किया है। कमिश्नर बी दयानंद के मुताबिक यह शख्स प्रतिमा का ड्राइवर था। जिसे 8-10 दिन पहले ही काम से हटाया गया था। पूरी खबर यहां पढ़ें…

पटना के होटल में महिला कॉन्स्टेबल की हत्या:पति गोली मारकर भागा; बॉडी पर कपड़े नहीं, कमरे में फैला सिंदूर और खून

पटना जंक्शन स्थित एक होटल में पति ने महिला कॉन्स्टेबल की हत्या कर दी गई। महिला के सिर में गोली मारी गई है। उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। कमरे में खून और सिंदूर बिखरा हुआ था। कॉन्स्टेबल का नाम शोभा (30) है। वह भागलपुर जिला पुलिस की कॉन्स्टेबल थी। पूरी खबर यहां पढ़ें…

खबरें और भी हैं…


Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
error: Content is protected !!