31 C
Ahmedabad
Monday, July 15, 2024

ड्राइवर ने नाबालिग छात्रा को किडनैप किया: स्कूल के बाहर से कैब में बिठाया, मारपीट-बदसलूकी की; पहले छात्रा के घर में नौकरी करता था आरोपी


Hindi NewsNationalDelhi Girl Student Kidnapping Case; School Cab Driver Arrested | Sansad Marg

नई दिल्ली6 घंटे पहले

कॉपी लिंकआरोपी ने अपने व्यवहार को लेकर छात्रा से माफी मांगने के लिए उसे किडनैप किया था। - Dainik Bhaskar

आरोपी ने अपने व्यवहार को लेकर छात्रा से माफी मांगने के लिए उसे किडनैप किया था।

दिल्ली में एक कैब ड्राइवर को नाबालिग छात्रा को किडनैप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने कथित तौर पर पहले छात्रा को किडनैप किया, उसके साथ मारपीट की और उसे सेक्शुअली हैरेस किया।

जानकारी के मुताबिक, विक्की सिंह (32) नाम का आरोपी इस छात्रा के घर पर ड्राइवर था। वह उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद का रहने वाला है। उसके खिलाफ धारा 363, 354, 323 डी, IPC की धारा 12 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने कहा कि वो छात्रा से दोस्ती करना चाहता था। साथ ही उसने बताया कि ड्राइवर के तौर पर जब वो छात्रा के घर काम करता था, तो उसका व्यवहार छात्रा के प्रति अच्छा नहीं था, इसके लिए वह छात्रा से माफी भी मांगना चाहता था।

बेटी स्कूल नहीं पहुंची तो पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराईपुलिस के मुताबिक, छात्रा संसद मार्ग पर स्थित एक नामी स्कूल में पढ़ती है। शुक्रवार 3 नवंबर को छात्रा घर से स्कूल के लिए निकली, लेकिन स्कूल पहुंची नहीं। कुछ देर बाद उसके पिता के पास स्कूल की तरफ से एक मैसेज आया कि उनकी बेटी अब तक स्कूल नहीं पहुंची है।

इसके बाद छात्रा के पिता ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। उन्हें ड्राइवर पर शक हुआ और उन्होंने उसे फोन लगाया। ड्राइवर ने उनका फोन नहीं उठाया, जिससे पिता का शक और गहरा हो गया। पिता के शक के आधार पर पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से ड्राइवर की लोकेशन ट्रेस की।

तब पुलिस को पता चला कि ड्राइवर ने छात्रा को बंगला साहिब गुरुद्वारा के पास उतार दिया है और वो फरार होने वाला है। इसके बाद पुलिस ने तुरंत गुरुद्वारा पहुंचकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया।

छात्रा ड्राइवर को व्यवहार अच्छा नहीं लगाता था और वो उससे परेशान थी।

छात्रा ड्राइवर को व्यवहार अच्छा नहीं लगाता था और वो उससे परेशान थी।

आरोपी घर पर पहले ड्राइवर थाआरोपी पहले इस छात्रा के घर पर ड्राइवर था। वो छात्रा को स्कूल से लाने-छोड़ने का काम करता था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी का छात्रा के प्रति व्यवहार अच्छा नहीं था। इसकी शिकायत छात्रा ने अपने पिता से की तो पिता ने आरोपी को नौकरी ने निकाल दिया। इसके बाद छात्रा को उसके पिता स्कूल छोड़ने लगे।

छात्रा को लेकर भागने में आरोपी नाकामपुलिस ने बताया कि ये घटना आरोपी को नौकरी से निकाले जाने के दो हफ्ते बाद हुई। 3 नवंबर को जब पिता ने छात्रा को स्कूल छोड़ा तो आरोपी ड्राइवर ने माफी मांगने के बहाने उसे बुलाया और जबरन अपनी कैब में बैठा लिया। छात्रा के साथ बदसलूकी करने के बाद वह भागने की कोशिश की लेकिन पकड़ा गया।

और भी खबरें पढ़िए…

असम में लड़की की हत्या, फिर शव के साथ रेप:रेलवे कर्मचारी सहित तीन गिरफ्तार, नाबालिग लड़की एक आरोपी की गर्लफ्रेंड थी

असम पुलिस ने गुरुवार को एक नाबालिग लड़की की हत्या करने और फिर शव के साथ रेप करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीन आरोपियों में एक रेलवे कर्मचारी है जिसका लड़की के साथ अफेयर था। आरोपी गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। लड़की के मना करने पर दोस्तों संग उसकी हत्या कर दी। पूरी खबर पढ़िए…

अफसर पर दोस्त की नाबालिग बेटी से रेप का आरोप:पत्नी ने अबॉर्शन पिल्स दी; लड़की के पिता गुजरे तो अपने घर रखा था

दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग के डिप्टी डायरेक्टर पर नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोप लगा है। न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक, लड़की इस अफसर के दोस्त की बेटी है, जिसे वह नवंबर 2020 में दोस्त की मौत के बाद अपने घर ले आया था। पूरी खबर पढ़िए…

खबरें और भी हैं…


Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
error: Content is protected !!